Friday 10 November 2017

Vemma विदेशी मुद्रा की समीक्षा


वर्मा की समीक्षा 8211 वर्म वर्क अतिथि योगदानकर्ता जनवरी 30, 2018 यदि आप इस समीक्षा को पढ़ रहे हैं, तो आप शायद वम्मा के बारे में सुना है और आप सोच रहे हैं कि क्या वोमा एक घोटाला है या नहीं। आप मैंगोस्टीन के रस के लाभों के बारे में कई प्रशंसापत्र सुना या पढ़ सकते हैं, लेकिन आपको लगता है कि यह सच होना अच्छा है। मैंने उसी तरह महसूस किया जब मैंने इसके बारे में पहले सुना। इसलिए मैंने इसे कुछ महीनों के लिए कोशिश करने का निर्णय लिया और देखें कि परिणाम क्या हैं I मैं सितंबर 2018 से विभिन्न वर्म उत्पादों की कोशिश कर रहा हूं, और मुझे निश्चित रूप से सकारात्मक परिणाम मिलते हैं। मैं अच्छी तरह से सो रहा हूं, और मुझे दिन के दौरान ऊर्जा में वृद्धि महसूस होती है। तो अब मैं इस समीक्षा में महसूस किए गए परिणामों को साझा कर रहा हूं। मैंने इस समीक्षा को तीन श्रेणियों में विभाजित किया है: 1) पोषण मूल्य, 2) वहन क्षमता, और 3) व्यवसाय संभावना। अगर आपको पता है कि लेबल को सही तरीके से कैसे पढ़ा जाए, तो आप पाएंगे कि वम्मा एक विटामिन पूरक है जिसमें सभी आवश्यक विटामिन और खनिज शामिल हैं। वम्मा अधिकांश अन्य रस से बेहतर है क्योंकि अधिकांश रस में एक ही विटामिन और खनिज सामग्री नहीं होती है। कुछ लोग यह तर्क दे सकते हैं कि मैंगोस्टीन का रस अंगूर का रस, ब्लूबेरी रस या अकाई के रस से बेहतर नहीं है क्योंकि उनके पास एंटीऑक्सिडेंट भी हैं हालांकि, अधिकांश अन्य रस के पास सभी विटामिन और खनिज नहीं होते हैं ताकि आप हर दिन एक vemma गोली मारकर विरोधी ऑक्सीडेंट के फायदे प्राप्त कर रहे हैं साथ ही साथ विटामिन और खनिजों। अब दूसरा प्रश्न यह है कि क्या वोमा सस्ते मल्टीविटामिन पूरक से बेहतर है, जिसे आप किराने की दुकान या फार्मेसी में खरीद सकते हैं। मेरी राय में, इसका जवाब हां है क्योंकि विटामिन तरल रूप में होते हैं और खनिजों का पता लगाया तत्व तत्व होता है। शरीर इस प्रकार विटामिन और खनिजों को आसानी से अवशोषित कर सकता है। अन्य अंतर यह है कि वर्मा में कृत्रिम मिठास, रंग, जायके और संरक्षक शामिल नहीं हैं। वास्तव में, यदि आप किराने की दुकान से सबसे सस्ते मल्टीविटामिन लेते हैं, तो आप टाइटेनियम डाइऑक्साइड और कृत्रिम रंग जैसे पीले रंग के कई रसायनों का उपभोग करेंगे। ये रसायन मानव कार्सिनोजेन्स हैं, और आप अपने शरीर को सस्ता से अच्छे से अधिक नुकसान पहुंचा सकते हैं विटामिन। वम्मा में किसी भी ज्ञात कैसरजनिक परिरक्षकों जैसे कि सोडियम अल्युमिनोसिलेट, टाइटेनियम डाइऑक्साइड, सोडियम लॉरिल सल्फेट, लाल 5, एफडीएमपीसी ब्लू 1, एफडीएमपी रेड 40, एफडीएमपीसी पीला 6, सोडियम बेंजोएट, टाइटेनियम डाइऑक्साइड या लैक्टोज़ मोनोहाइड्रेट शामिल नहीं है। इसलिए मैं अपने बाद के जीवन में कैंसर के बारे में चिंता किए बिना इसे लेने में सक्षम था। अपने अनुभव के आधार पर, मुझे लगा कि मेरा तनाव का स्तर काफी कम हो गया है, मेरी भूख को दबा दिया गया था जिससे कि मुझे हर समय भूखा न हो, मेरी नींद में काफी सुधार हुआ और मेरी ऊर्जा का स्तर बढ़ गया। अगर मुझे दिन के दौरान अधिक ऊर्जा की ज़रूरत होती तो मुझे विशेष रूप से पसंद आया। वम्मा प्रधान मंत्री ने भी महान काम किया क्योंकि उसने मेरी नींद अच्छी तरह से मदद की और मुझे अगले दिन उत्साहजनक महसूस हुआ। कुछ लोग यह तर्क दे सकते हैं कि आप किसी किराने की दुकान या फार्मेसी में एक अंश के लिए एक नींद की गोली खरीद सकते हैं। हालांकि, उन नींद की गोलियों में से अधिकांश में कोई विटामिन नहीं होता है वम्मा प्रधान मंत्री के साथ, मुझे लगा कि मैं विटामिन और नींद को आराम दे रहा हूं। वम्मा सस्ता नहीं है औसतन करीब 75 रुपये शिपिंग लागतों की आपूर्ति करता है, जो कि लगभग 2.5 प्रति दिन है। लागत औचित्य के परिप्रेक्ष्य से 75 ध्वनियाँ बहुत सारा पैसा हैं लेकिन 2.5 प्रतिदिन ऐसा नहीं है कि हम हर दिन खाने पर कितना खर्च करते हैं। मुझे लगा कि यह कैंसर या किसी भी विटामिन की कमी के बारे में चिंता किए बिना एक गुणवत्ता वाले विटामिन प्राप्त कर सकता है, अगर प्रति दिन 2.5 से अधिक की कीमत होती है मैंने कम से कम खाना खा लिया और वम्मा के लिए पैसे बचा लिया। कुल मिलाकर, खरीदा Vemma मेरे लिए एक बजट तटस्थ निर्णय था 3) बिजनेस प्रॉस्पेक्ट यदि आप वर्म सेमिनार में जाते हैं, तो आप सुनेंगे कि कई वर्मा प्रतिनिधि इतना सफल थे कि वे अपना दिन नौकरी छोड़ सकते थे। यह शायद बहुत कम लोगों के लिए काम किया हो। मैं लोगों को साइन अप करने में सफल होने के बाद जब मुझे चेक प्राप्त करना शुरू हुआ तो मैं खुद को उत्साहित कर रहा था हालांकि, राशि कहीं सेवानिवृत्ति के बिंदु के करीब नहीं थी। मुझे लगता है कि मासिक ग्राहकों को डिलीवरी देने के लिए पर्याप्त ग्राहकों को प्राप्त करना संभव है। लेकिन जब तक आपके पास बड़े नेटवर्क या बेहद अच्छी बिक्री कौशल न हो, तब तक वेममा आपको किसी भी समय अमीर बनाने की संभावना नहीं है। अंत में, वर्मा बहुत प्रभावी है और आपके शरीर और मस्तिष्क में मदद करता है। प्राकृतिक कार्बनिक विटामिन और खनिज, चाहे आप इसे वम्मा या प्राकृतिक फलों और सब्जियों से प्राप्त करें, शरीर को ठीक करने में मदद कर सकते हैं। लेकिन अमेरिका में एक संतुलित आहार प्राप्त करना मुश्किल है, इसलिए वम्मा जैसी अच्छी गुणवत्ता वाले विटामिन के साथ पूरक एक अच्छा विचार है। उसी समय, वम्मा आपको अभी तक अमीर नहीं बना सकती है, लेकिन अतिरिक्त स्वास्थ्य लाभ आपको अपने पौष्टिक मूल्य से मिलता है जिससे आपको कम मेडिकल बिलों के माध्यम से लंबे समय तक पैसे बचाने में मदद मिल सकती है। ए: स्थानीय फलों और सब्जियों के साथ संतुलित आहार खाने से वम्मा या किसी भी बहु-विटामिन पूरक लेने से बेहतर हो सकता है। लागत के एक अंश पर पोषक तत्व प्राप्त करने के लिए, आप घर पर फलों और सब्जियों के जूस की कोशिश कर सकते हैं। आप कुछ फलों को सम्मिलित करके घर में अपने स्वयं का सुपर-रस बना सकते हैं और अमाय पाउडर या मैंगोस्टीन पाउडर जोड़ सकते हैं। Acai और Mangosteen पाउडर आपके निकटतम हर्बल दुकान या प्राकृतिक चिकित्सा दुकान पर खरीदा जा सकता है। अगर आपका अपना सुपर-रस जकड़ना बहुत काम लगता है, तो आप कुछ महान विटामिन ऑनलाइन या स्टोर में पा सकते हैं। जब आप एक विटामिन और खनिज पूरक खरीदते हैं, तो हम इसका सुझाव देते हैं कि कोई कृत्रिम परिरक्षक नहीं है। इस लेख में परिरक्षकों के बिना पूरे खाद्य आधारित विटामिन की खुराक के लिए कुछ सुझाव हैं अंत में, यदि आप अपने शरीर के लिए एक स्वस्थ नींव बनाना चाहते हैं, तो यहां कुछ अतिरिक्त उपाय हैं जो स्वाभाविक रूप से और सस्ते में विटामिन की खुराक लेते हैं। (क्या आपके पास कोई प्रश्न भी है यदि आपके पास किसी भी लेख से संबंधित कोई सवाल है, तो कृपया एफ़ेयरहेथोनैबैडिट पर एक ईमेल भेजें और हम जितनी जल्दी हो सके जवाब देने का प्रयास करेंगे। हम यहां सामान्य प्रश्नों के उत्तर पोस्ट करेंगे। अन्य स्वास्थ्य प्रश्नों के लिए कृपया पूछना मिस शेफ आरडी अनुभाग पर एक नज़र डालें।) वम्मा रिव्यू वम्मा वॅम्मा क्या वास्तव में दुनिया का सबसे शक्तिशाली तरल एंटीऑक्सीडेंट है या वम्मा एक घोटाला है। ये कुछ प्रश्न I8217ve हाल ही में पूछा गया है, तो मैंने एक Vemma समीक्षा करने का फैसला किया। जब मैं वम्मा पोषण वेबसाइट पर गया, मुझे पता चला कि वम्मा एक पूरक कंपनी से ज्यादा है। कंपनी के पास इसके लिए एक बहु स्तरीय विपणन पहलू भी है, जहां लोग अपना विम्मा विटामिन पेय व्यवसाय कर सकते हैं और दूसरों को उत्पाद बेच सकते हैं। अन्य पूरक I8217ve पहले समीक्षा की है कि एक बहुस्तरीय विपणन व्यवसाय हिस्सा शामिल हैं Shakeology शामिल हैं त्रिविता और रस प्लस आइए एमएलएम अकेले भाग छोड़ दें और केवल वम्मा पर ध्यान केंद्रित करें। वम्मा के सीईओ का कहना है कि यह डॉक्टर है जो पूर्वी और पश्चिमी दार्शनिकों को तैयार करता है और मिश्रण करता है और वोममा पौधे आधारित ओपीसी और ईजीसीजी जैसे रहस्यमय तत्व हैं। वर्तमान में वर्मा 6 अलग-अलग पूरक प्रदान करता है लेकिन उनके प्रमुख उत्पाद को सिर्फ वम्मा कहा जाता है मैं यहाँ क्या करना चाहता हूं, वेमा के पीछे समीक्षा विज्ञान है और देखें कि हम क्या खोज सकते हैं। वम्मा बोदे भोजन रिप्लेसमेंट शेक की मेरी समीक्षा भी पढ़ें। वम्मा वेंमा वर्मा पोषण कंपनी का एक उत्पाद बनाती है कौन बनाता है कंपनी के लिए पता 8322 ईस्ट हार्टफोर्ड ड्राइव स्कॉट्सडेल, एएजेड 85255 है। गूगल इमेजस के एक चेक से पता चलता है कि यह पता एक बड़ी इमारत की ओर जाता है जो कि 8220 वीममा 8221 को बाहर से कहते हैं। वर्मा के विज्ञान के पेज पर, यह 8217 ने उल्लेख किया है कि वोमा 8220 लोग ऑपरेटिंग और 8221 की देखरेख करते हैं जो वम्मा बनाते हैं। सुविधा टेम्पे एज़ में स्थित है अधिकांश अनुपूरक कंपनियां, मेरे लिए, केवल कागज़ पर मौजूद हैं, उत्पादन को आउटसोर्सिंग करती हैं और तीसरे पक्ष की संस्थाओं को उनके उत्पादों का वितरण करती हैं तो, मेरे लिए, यह 8217 दुर्लभ है जो कंपनी को अपनी स्वयं की सामग्री बनाती है। एक और वर्मा स्थान भी है जो कि अपनी ऊर्जा पेय को समर्पित है, जिसे वर्ज़ कहा जाता है। उस भवन के लिए पता 3732 वर्जीनिया बीच ब्लाइवीड वर्जीनिया बीच, वीए 23452 है। वेंमा पर बेहतर व्यवसाय फ़ाइल के अनुसार वे कंपनी को 81513 के रूप में बी की रेटिंग देते हैं, जब मैंने मूल रूप से यह समीक्षा लिखी थी। मई 2018 में, बीबीबी ने वर्मा को 8220 ए 8221 के रूप में अपग्रेड कर दिया और मई 2018 तक वर्मा एक बीबीबी मान्यताप्राप्त व्यवसाय बन गया। अद्यतन और अतिरिक्त जानकारी के लिए BBB फ़ाइल देखें। वेबसाइट में सत्य में वम्मा की एक दिलचस्प समीक्षा भी है। Vemma Research उत्पादों की वेबसाइट पर एक वीडियो में- एम्मा 8211, वर्मा के सीईओ ने कहा है कि वे वेंमा आपके और आपके परिवार के लिए क्या कर सकते हैं, यह साबित करने के लिए उन्होंने क्लिनिकल साइंस में हजारों डॉलर डाल दिए हैं। जब मैं वम्मा वेबसाइट पर गया तो मुझे वम्मा साइंस नामक एक पेज मिला। इस पृष्ठ पर 2 अध्ययन प्रकाशित किए गए थे। ये अध्ययन हैं: अध्ययनों को देखते हुए मैंने देखा कि: 1. इन दोनों अध्ययनों को 2009 में स्वास्थ्य पत्रिकाओं में प्रकाशित किया गया है और सहकर्मी की समीक्षा की गई है। अच्छी बात है। 2. दोनों अध्ययन मनुष्य शामिल हैं, जो भी अच्छा है 3. अध्ययनों में से एक ने कहा कि वम्मा: टी सहायक कोशिकाओं (एक प्रतिरक्षा प्रणाली सेल) और प्रतिरक्षा के अन्य पहलू सीआरपी स्तरों को कम करते हैं (सेलुलर सूजन के लिए एक मार्कर) स्वास्थ्य की संपूर्ण भावनाओं को सुधारते हैं इन दो अध्ययनों में, एक मूल रूप से कहते हैं कि वम्मा में अवयव शरीर द्वारा अवशोषित किया जा सकता है और दूसरा पाता है कि वर्मा, प्रतिरक्षा प्रणाली, कम सूजन और बेहतर महसूस करने में हमारी मदद कर सकता है। इसलिए, जबकि I8217d की तरह I8217d की तुलना में that8217 कम सबूत, मैं टी 8217 अच्छा जब एक कंपनी अपने उत्पादों पर अनुसंधान में मदद करता है क्योंकि यह दुर्लभ है। मैं दूसरे वर्मा अध्ययनों के लिए तत्पर हूं। वर्मा सामग्री यदि आप वम्मा पोषण वेबसाइट पर जाते हैं और सामग्री की सूची देखें तो आप देख सकते हैं कि कितने विटामिन और खनिज हैं। इस सामग्री में से अधिकांश आपके अन्य सुपर विटामिन ड्रिंकों में क्या मिलेगा इसके अलावा कुछ भी नहीं है, इसलिए मैं उन सभी को यहां समीक्षित नहीं करता क्योंकि मैंने उनमें से कई अन्य पदों में लिखा है (टिप। इस साइट पर खोज बॉक्स का उपयोग अधिक जानने के लिए विटामिन)। वम्मा में 1000 आईयूयू विटामिन डी होता है। मैं आमतौर पर लोगों को अपने विटामिन डी स्तर की जांच करने की सलाह देता हूं क्योंकि विभिन्न स्तरों के स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के जोखिम को कम स्तर से देखा जाता है। विटामिन डी के लिए आरडीए हाल ही में 650 आईयू में बढ़ गया था मैंने देखा कि वम्मा में केवल एक प्रकार का विटामिन ई अल्फा टोकोफेरोल था। हालांकि यह मानव शरीर में विटामिन का सबसे प्रचुर मात्रा में है, वहीं विटामिन ई के कई अलग-अलग प्रकार होते हैं जो अनूठे गुण हो सकते हैं। वे अन्य प्रकार एंटीऑक्सिडेंट हैं निष्पक्ष होने के लिए, ज्यादातर पूरक में केवल अल्फा कोकोफेरॉल शामिल होते हैं वम्मा विटामिन ड्रिंक्स में मुख्य सामग्रियों को कहा जाता है: 25.2 ग्राम तक की सभी तीन सामग्री (जो 1 औंस से थोड़ी कम होती है) से प्रत्येक अलग-अलग शोध पर नजर रखता है, मैं मानता हूं कि मैंगोस्टीन (वैज्ञानिक नाम गार्सिनिया मैंगोस्टाइन) वर्मा में मुख्य सक्रिय संघटक है क्योंकि अभी तक वर्म के दोनों अध्ययनों के शीर्षक में मैंगोस्टीन का उल्लेख किया गया है। कभी-कभी अन्य उत्पादों में मंगोस्टीन को ऐंगो रस के रूप में विपणन किया जाता है। Mangosteen में कुछ एंटीऑक्सीडेंट प्रभाव पड़ता है हम मनुष्यों को स्वाभाविक रूप से एंटीऑक्सीडेंट बनाती हैं और वे फलों और सब्जियों के साथ-साथ मैंगोस्टीन जैसे सुपर फूड हैं उस ने कहा, मुझे यह बताना चाहिए कि कोई अच्छा सबूत नहीं है कि आप अन्य फलों में पाएंगे कि मैंगोस्टीन एक बेहतर एंटीऑक्सीडेंट है। मोनोगोस्टीन एक अलग प्रकार का फल है और यह एक स्वस्थ आहार का हिस्सा हो सकता है, लेकिन क्या यह अन्य फलों की तुलना में बेहतर है, मैं ऐसा नहीं मानता हूं। मैंगोस्टीन जूस विज्ञापनों की इस समीक्षा में 2018 में प्रकाशित, शोधकर्ता अनुसंधान के लिए पूरक विज्ञापन की तुलना करता है। जो रुचि रखते हैं, उन लोगों के लिए यह दिलचस्प बात है I8217। मुसब्बर वेरा में एंटीऑक्सिडेंट और एंटी-बैक्टीरिया गुण होते हैं। कुछ प्रमाण भी हैं कि मुसब्बर वेरा के कुछ हिस्सों में इंसुलिन के स्तर और वजन घटाने को कम करने पर प्रभाव पड़ सकता है। अन्य अध्ययनों से पता चलता है कि मुसब्बर वेरा कम कोलेस्ट्रॉल और एलडीएल के स्तर के साथ-साथ हीमोग्लोबिन ए 1 सी स्तर (मधुमेह की प्रगति के लिए एक मार्कर) में मदद कर सकते हैं। ये अध्ययन वम्ममा पर नहीं बल्कि अन्य मुसब्बर वेरा तैयारी पर हैं, जिनमें से कुछ सार्वजनिक रूप से उपलब्ध नहीं हो सकते हैं। सकारात्मक प्रभाव दिखाने वाले अध्ययनों का उपयोग बहुत ज्यादा नहीं है, केवल प्रति दिन आधा औंस प्रतिदिन। यह ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है, कि मुसब्बर वेरा एक रेचक हो सकता है। मेरे पास कोई सबूत नहीं है कि एक ब्रांड दूसरे से बेहतर है। यहां अमेज़ॅन पर मुसब्बर के रस का एक ब्रांड है, जिसमें कई सकारात्मक समीक्षाएं हैं। हरी चाय को शोधकर्ताओं से काफी ध्यान मिलता है। यह दिखा रहा है कि हरी चाय कैंसर के विभिन्न रूपों में मदद कर सकता है। अल्जाइमर रोग। और यहां तक ​​कि वजन घटाने और हृदय रोग क्या इसका मतलब यह है कि वर्मा इनमें से कुछ चीजें भी कर सकती हैं यह वर्तमान में अज्ञात है जबकि हरे रंग की चाय में ईजीसीजी यह 8217 होता है, जिसे अक्सर बहुत ध्यान मिलता है, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि हरी चाय में अन्य चीजें हैं जो फायदेमंद प्रभाव पड़ सकती हैं। जैसे, यह हरे रंग की चाय सामग्री के विरोध में चाय पीने के लिए 8217 अच्छा है, जो कि शोधकर्ताओं के लिए 8220 सेक्सी 8221 दिखाई देते हैं। जो दिलचस्पी रखते हैं, उनके लिए ये मेरी पसंदीदा हरी चाय ब्रांडों में से एक है। वर्मा में इस्तेमाल की जाने वाली हरी चाय को डिकैफ़िनेटेड किया जाता है, इसलिए इसे रात में किसी को भी जागना नहीं रखना चाहिए (सिद्धांत रूप में)। वम्मा साइड इफेक्ट्स I8217m Vemma से किसी भी साइड इफेक्ट की जानकारी नहीं है, इसलिए मैं स्वस्थ लोगों में सोचता हूं वोमा सुरक्षित है नीचे वेमा में मुख्य सामग्रियों के कुछ संभावित सैद्धांतिक दुष्प्रभाव हैं जहाँ तक मैं देख सकता हूं, मानोस्तोस्ट पर बहुत कम मानव शोध किया गया है। सबसे मैंगोस्टीन शोध I8217ve मूल रूप से एक परीक्षण ट्यूब या प्रयोगशाला जानवरों में पृथक कोशिकाओं पर किया जाता है। जब भोजन के रूप में खाया जाता है तो मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों के लिए यह संभवतः सुरक्षित है मैंगोस्टीन की खुराक के लिए, दुष्प्रभाव संभवतः उस व्यक्ति के स्वास्थ्य, दवाइयों से भिन्न हो सकते हैं और परिशिष्ट में कितना मैंगोस्टीन होता है एंजाइम साइक्लोओक्सीजिनेज के कारण मंगोस्टीन के रक्त में पतली प्रभाव पड़ सकता है, जो कि 8211 में कई चीजें रक्त के थक्के में भूमिका निभाते हैं। यह उन लोगों के लिए एक मुद्दा हो सकता है जो रक्त में पतली दवाएं लेते हैं एक व्यक्ति की एक मामला रिपोर्ट है जो एक वर्ष के लिए हर रोज मैंगोस्टीन पूरक का उपयोग कर बीमार हो गया है। मैंगोस्टीन पूरक शरीर के अम्लता को बदलने के लिए प्रकट होता है, जिसके कारण पुरुष को उल्टी, पेट में दर्द होता है और तेजी से श्वास होता है। ये लैक्टिक एसिडोसिस नामक एक शर्त के लक्षण हैं। यह doesn8217t मतलब Vemma एक ही बात करेंगे। यह संभवतया अभ्यस्त होता है, लेकिन इसकी महत्ता बताई जा रही है कि किसी अन्य व्यक्ति ने अन्य लक्षणों के साथ इन लक्षणों का अनुभव किया है। विकिरण चिकित्सा जैसे कुछ कैंसर उपचार 8211 कैंसर कोशिकाओं को मारते हैं क्योंकि वे मुक्त कण पैदा करते हैं। यह मुक्त कणों का अच्छा उपयोग है चूंकि एंटीऑक्सिडेंट मुक्त कणों को बेअसर करते हैं, एन्टीऑक्सिडेंट की खुराक कैंसर के लिए इलाज करने वाले किसी के लिए खराब हो जाएगी यह एक बहुत बड़ा और महत्वपूर्ण 8211 प्रश्न है कि लोगों को उनके डॉक्टर के साथ चर्चा करनी चाहिए। यह सभी खुराक के लिए सच है मैंगोस्टीन और कैंसर उपचार के बारे में सवाल दूसरों को भी संबोधित किया गया है, इसलिए आपको इस चेतावनी को गंभीरता से लेना चाहिए यदि आपके पास कैंसर है हां, कुछ प्रमाण हैं कि एंटीऑक्सीडेंट कैंसर चिकित्सा से बेहतर काम कर सकते हैं, लेकिन कैंसर और कैंसर के उपचार की जटिलता को देखते हुए एंटीऑक्सिडेंट की खुराक का इस्तेमाल करने का निर्णय सबसे अच्छा निर्णय है जो इन प्रकार के चीजों के बारे में जानता है। मुसब्बर वेरा एक रक्त पतला हो सकता है यदि आप खून से पतले meds लेते हैं तो अपने डॉक्टर से बात करें। मुसब्बर वेरा भी रक्त शर्करा को कम कर सकता है तो सावधान रहना यदि आप एक मधुमेह है इनमें से किसी भी दुष्प्रभाव पर कोई सबूत नहीं है, लेकिन मामले में उन्हें अवगत रहें। जैसा कि वम्मा FAQ शीट, 8211 और नीचे दिए गए चित्र में सूचीबद्ध है 8211 वर्मा में थोड़ा लिथियम है मुझे लगता है कि सामग्रियों में इसकी प्राकृतिक घटना के कारण शामिल होना संभव है। कभी-कभी उन्मत्त अवसाद का इलाज करने के लिए लिथियम का उपयोग डॉक्टरों द्वारा किया जाता है। I8217m यकीन है कि वर्मा में केवल थोड़ा लिथियम है लेकिन मुझे आश्चर्य है कि क्या यह उन लोगों में एक समस्या हो सकती है जो लिथियम या अन्य एंटी-डिस्पेंटर ले रहे थे। संदेह में, इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने डॉक्टर से पूछें। लिथियम पूरक विषाक्तता की पृथक केस रिपोर्टें हैं। कुछ शोध में लिथियम का पता चला है कि दिल अनियमित रूप से हरा सकता है। क्या वर्मा ऐसा करे I8217t पता है वर्मा में भी थोड़ा वैनेडियम है। वानडियम (वनाडली सल्फेट) वजन भारोत्तोलकों के बीच लोकप्रिय होने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, जब तक कि उन्हें पता न लगा कि यह उनके लिए काम नहीं करता। वैनेडियम रक्त शर्करा के स्तर को कम कर सकता है जिसका मतलब है कि यह मधुमेह दवाओं के साथ बातचीत कर सकता है। वर्मा की वेबसाइट पर वर्म की लागत कितनी है मैंने 63 के लिए एक बोतल की बिक्री देखी। जब तक आप इसे पढ़ते हैं, तो कीमत अलग हो सकती है, इसलिए अपने लिए जांचें। यहां अमेज़ॅन पर वोमा की 1 बोतल है जो कीमतों की तुलना करना चाहते हैं। वर्मा और एफटीसी अगस्त 2018 में फेडरल ट्रेड कमिशन ने वम्मा के खिलाफ कार्रवाई की और आरोप लगाया कि कंपनी मूलतः पिरामिड स्कीम थी। एफटीसी ने आरोप लगाया है कि वर्मा विशेष रूप से कॉलेज के छात्रों और अन्य युवा वयस्कों को खुद को विकिमता की बिक्री के साथ-साथ वम्मा सप्लीमेंट्स की बिक्री के साथ ही विपणन करती है। वर्मा का काम करता है मुझे वम्मा पर कुछ अध्ययन हैं, अभी, शोध isn8217t जहां I8217d यह पसंद है। मैंगेनेन पर कुछ रोचक शोध है, लेकिन इनमें से अधिकांश में टेस्ट ट्यूब या प्रयोगशाला पशु अनुसंधान शामिल हैं। जैसे, I8217m निश्चित नहीं है कि अगर वर्मा अन्य मैंगोस्टीन उत्पादों से बेहतर है: जैसे मैंने सुना है कि नया वर्मा अनुसंधान काम में है और मैं उन अध्ययनों को इस समीक्षा के रूप में उपलब्ध होने पर जोड़ दूंगा। अभी के लिए, I8217m बाड़ पर है कि क्या वेम्मा 8211 या किसी अन्य मैंगस्टीइन रस 8211 स्वास्थ्य को सिर्फ 8220regular 8221 अधिक फलों और सब्जियों को खाने से बेहतर बढ़ावा देता है। वम्मा बोडे भोजन रिप्लेसमेंट शेक की मेरी समीक्षा भी देखें इस समीक्षा को दूसरों के साथ साझा करें: हाय, I8217m Vemma करने के लिए नया। अब इसे लगभग 15 दिनों के लिए ले जा रहा है। Havent ऊर्जा के स्तर में कोई फर्क या 8230 अभी तक कुछ भी देखा वास्तव में काम शुरू करने के लिए कितना समय लगता है मैं 130 पौंड के बारे में वजन। और किसी ने मुझसे कहा था कि यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कितनी जल्दी काम करना शुरू कर देंगे धन्यवाद, फ़ेई हाय फे, Ive कभी नहीं सुना तुम कितना वजन एक भूमिका निभाते हैं यह काम करने के लिए कितना समय लगता है। काश मैं तुम्हारे लिए कुछ जवाब था मैं वर्मा को एक वर्ष से अधिक ले रहा था और वास्तव में यह विश्वास करता था कि उसने मुझे बेहतर महसूस किया और अपने आहार के साथ मदद की। जब मुकदमा चला गया, तब मैं 8217 9 सक्षम था और सलाह दी कि जब तक चीज़ों का निपटारा नहीं किया गया हो, तब तक क्रय को रोक दिया जाए। इस अवधि के दौरान इंतजार करते हुए मेरा शरीर वास्तव में दर्द हो रहा है और मेरे पिछले कैरियर के कारण ईंट मेसन के रूप में मुझे हमेशा कुछ दर्द होता है। अब जब वे वापस ऊपर और चल रहे हैं तो मुझे यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि क्या उत्पाद मेरे दर्द का समाधान था। मैंने अभी उत्पाद का आदेश दिया है, इसलिए मैं अपने परिणामों के साथ कुछ सप्ताह में पोस्ट कर रहा हूं। निशान, धन्यवाद खुशी है कि यह आपके लिए काम करती है और आशा करती है कि ऐसा करना जारी है।

No comments:

Post a Comment