Tuesday 21 November 2017

टॉम ट्रैगेट विदेशी मुद्रा अंदरूनी दैनिक समीक्षा


टॉम ट्रैगेट विदेशी मुद्रा व्यापार में रहा है जब तक कि I8217 तक जीवित नहीं किया गया इसलिए, आप देख सकते हैं कि क्यों वह 8216-जी -88217 विशेषज्ञों में से एक है8217 का है, जब मुद्रा बाजारों के व्यापार की बात आती है। कुछ समय पहले मैंने उन्हें मेरे मासिक न्यूजलेटर, शॉर्टकट गोपनीय के लिए इंटरव्यू किया था और आज मैंने सोचा कि I8217d इसे आपके साथ साझा करें आपको कुछ पृष्ठभूमि देने के लिए, टॉम ट्रैगेट 8217 के नए फॉरेक्स इनसाइडर डेली को पिछले साल लॉन्च करने के बाद से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। दरअसल, श्री आर अटकिंसन से इस तरह के ईमेल नियमित रूप से 8230 8220 में आ रहे हैं मैं एक पूर्ण नौसिखिया फिर से विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूँ। मैं थोड़ी देर के लिए एक डेमो खाता चला रहा हूं, बहुत ख़तरनाक परिणाम के साथ। हालांकि, अपने न्यूजलेटर की सदस्यता लेने के बाद से मुझे लगता है कि कोने को बदल दिया है, और छोटे लेकिन काफी संगत लाभ बैंकिंग कर रहा हूँ। मुझे आपकी न्यूज़लेटर को समझने में आसान लगता है, एक बार में बहुत अधिक जानकारी के साथ दबाने के बिना आपके मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद। 8221 इसमें 8217 कोई आश्चर्य नहीं कि लोगों को उनकी सलाह इतनी उपयोगी पा रही है, खासकर जब आपको यह पता चलता है कि गेम 8230 में कितने समय तक रहेगा I मेरा मतलब है, सबसे पहले मैंने उनसे पूछा था: जीएफ: क्या आपने पहले विदेशी मुद्रा व्यापार में किया था TOM : ठीक है, जब मैं सत्रह वर्ष का था, तो मैं कमरे के क्लर्क के रूप में काम कर रहा था। इसका मतलब कुछ भी नहीं हो सकता था, लेकिन बाद के कमरे में मुख्य बैंक ट्रेडिंग कक्ष के ठीक ऊपर ही था और मुझे वहां अक्सर जाने का कारण था जब मैंने किया, तो यह सबसे सशक्त और सबसे रोमांचक जगह थी जिसका मैंने कार्यालयों के संदर्भ में कभी किया था। सब कुछ सिर्फ इतना ज़िंदा था और हो रहा था वास्तव में, लगभग पहले से मैंने वहां कदम रखा, मैंने सोचा: जो भी हो, यह मेरे लिए है जीएफ: तो, आप जल्द ही कार्यालय में आए और शहर में एक बहुत ही सफल कैरियर शुरू किया। उस समय के दौरान आपने जो सबसे महत्त्वपूर्ण सबक सीखा है, वह 8217: टॉम: मुझे सनकी होने से नफरत है, लेकिन I8217ve वास्तव में ईमानदार 8230 हो गया है, कुछ दुर्लभ अपवादों के साथ मैंने जो सबसे बड़ा सबक सीखा है वह शहर में, वफादारी और समर्पण जिसे आप एक शहर दिखाते हैं फर्म का बदला कभी नहीं होगा यह एक जीवित बनाने के लिए एक सुंदर कटा हुआ गला जगह है। GF: You8217re ऐसा पहला व्यक्ति नहीं है जो, बहुत क्रूर लगता है। सादर व्यापार, एक विदेशी मुद्रा व्यापार what8217ve एक सफल या अन्यथा जो आपके दिमाग में चिपक जाता है TOM: हम्म, एक दिलचस्प I8217d that8217s का कहना है कि मैंने कभी किया है सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार जीबीपीडीएम डाल विकल्प की बड़ी मात्रा में खरीदने से पहले पांच महीने पाउंड ने 1 99 2 में ईआरएम (एक्सचेंज रेट मैकेनिज्म) को छोड़ दिया। मैंने उन जीबीपीडीईएम को डीईएम को 2.75 की स्ट्राइक दर पर खरीदा। उस समय जीबीपीडीईएम के लिए ग्रिड का आधार 2.7780 था, इसलिए शुरू में मैं इन दालों को वस्तुतः कुछ भी नहीं खरीद पाया था क्योंकि वे समय पर बेकार मानते थे, क्योंकि सैद्धांतिक रूप से मूल्य 2.75 पर कभी भी व्यापार नहीं कर सकता था, जबकि स्टर्लिंग अंदर बने रहे ईआरएम। लेकिन जब यह अच्छी तरह से 8230 से आया था, मैंने बहुत पैसा कमा लिया। मुफ्त गाइड: तीन आवश्यक विदेशी मुद्रा संकेतक बस नीचे अपना ईमेल पता दर्ज करें और साथ ही आपके तीन आवश्यक विदेशी मुद्रा संकेतक की रिपोर्ट भी आपको लाभ वॉच की मुफ्त सदस्यता प्राप्त होती है - अत्यधिक सूचनात्मक विदेशी मुद्रा न्यूजलेटर किसी भी व्यापारी, नए या पुरानी । हम आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं, कभी भी आपके ईमेल पते को साझा नहीं करेंगे जीएफ: क्या कोई विशेष मुद्रा जोड़े हैं जो आप व्यापार को पसंद करते हैं और क्यों टीओएम: ज्यादातर मैं जी 10 मुद्रा युग्मनों का व्यापार करता हूं, लेकिन उस समूह के भीतर मैं EURUSD, EURGBP, GBPUSD और USDJPY का पक्ष देता हूं। मुझे लगता है कि EURUSD पिछले 3-4 वर्षों से मेरी सबसे सफल ट्रेडिंग मुद्रा है उसके बाद मैं कहूंगा कि यह EURGBP होना चाहिए। कभी-कभी मैं वास्तव में यूरोजीबीपी को अस्थिरता और कीमत की कार्रवाई के रूप में पसंद करता हूं I8217t इतना व्यस्त है लंबी अवधि की स्थिति (जो मैं दोनों में करता है) चलाने के लिए, एक स्पष्ट प्रवृत्ति की पहचान करने के लिए EURGBP कभी-कभी बहुत आसान होता है मैं भी तरलता और यह तथ्य है कि यह 8217s भी सबसे बड़ा अमरीकी डालर व्यापारिक समकक्ष मुद्रा के कारण EURUSD पसंद है। जीएफ: यदि आप केवल एक चीज के लिए बाजार की जांच कर सकते हैं, तो आप किस प्रकार का कारोबार कर सकते हैं TOM: अगर मुझे एक बात के लिए बाजार की जांच करनी होती तो हर दिन मैं यह देखूंगा कि जोखिम गतिशील क्या कर रहा है और उस 8217 के बॉन्ड को कैसे प्रभावित करता है बाजार और इक्विटी इन दिनों सभी मुद्राओं के लिए जोखिम मूड इतना महत्वपूर्ण है It8217s कुछ है जो हर किसी को अपने व्यापार में ध्यान रखना चाहिए। जीएफ: I8217 यकीन है कि बहुत सारे व्यापारियों को पढ़ना अब बोर्ड पर ले जाएगा। नए व्यापारियों के लिए, क्या आपको 8217 के सुझाव का सबसे अच्छा टुकड़ा है, जो आपको टीओएम देंगे: ठीक है, मैं यहां बहुत सारे क्लिच प्रदान कर सकता हूं 8230 लेकिन ईमानदारी से, मैं बस कहूंगा: नुकसान के लिए तैयार रहें क्योंकि वे आएंगे और जब वे करते हैं, तो आपको चाहिए व्यक्तिगत रूप से इसे ले लो मेरा मतलब है: कभी भी नुकसान से गुस्सा नहीं आता क्योंकि गुस्सा व्यापार भी बड़ी त्रुटियों के लिए बनाता है जीएफ: अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद, टॉम अंत में, आप 8217ve ने हाल ही में विदेशी मुद्रा अंदरूनी सूत्र दैनिक 8230 की शुरूआत की है कि आप इसे कैसे ढूंढ रहे हैं TOM: मुझे लगता है कि मैं वास्तव में इस बाजार के लिए नए लोगों को एक अनूठी अंतर्दृष्टि प्रदान करने में मदद कर रहा हूं जो कि वे सिर्फ दूसरे स्थान प्राप्त करते हैं। दरअसल, मैं इस तरह की सलाह देने का लक्ष्य रखता हूं, जो आप के लिए एक व्यापक अनुभव प्रदान करते हैं और संभवतया आपको गतिशीलता को समझने की अनुमति देता है क्योंकि आप समय के साथ पढ़ते रहते हैं। वहां 8217 के बहुत सारे सामान सिस्टम हैं और जिस तरह से आपको अपनी स्क्रीन पर हर समय की आवश्यकता होती है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरा अधिक खुले दृष्टिकोण लोगों को बिना किसी चीज की मेजबानी करने की आवश्यकता के बिना व्यापार करने देता है । उस I8217ve के शीर्ष पर लोगों को कुछ महत्वपूर्ण मूल्य निर्धारण के स्तर को देखते हुए और थोड़े और लंबी अवधि की दिशा का बेहतर ज्ञान दिया गया था। कुल मिलाकर और I8217m प्रतिक्रिया से मुझे लगता है कि यह 8217s अच्छी तरह से चल रहा है। मुफ्त गाइड: तीन आवश्यक विदेशी मुद्रा संकेतक बस नीचे अपना ईमेल पता दर्ज करें और साथ ही आपके तीन आवश्यक विदेशी मुद्रा संकेतक की रिपोर्ट भी आपको लाभ वॉच की मुफ्त सदस्यता प्राप्त होती है - अत्यधिक सूचनात्मक विदेशी मुद्रा न्यूजलेटर किसी भी व्यापारी, नए या पुरानी । हम आपकी गोपनीयता का सम्मान कभी भी आपकी ईमेल पते को नहीं साझा करेंगे। विदेशी मुद्रा अंदरूनी दैनिक समीक्षा 8211 टॉम ट्रैगेट विदेशी मुद्रा अंदरूनी सूत्र दैनिक समीक्षा 8211 टॉम ट्रैगेट हम इस उत्पाद के लिए एक लिंक प्रदान नहीं करते हैं क्योंकि एगोरा केवल समर्पित अधिसूचनाएं करने वालों को प्रदान करता है प्रकाशक: अगोर लागत: 30 दिन मनी बैक गारंटी समीक्षा की तारीख के साथ 97 वर्ष (तब 1 9 7 साल बाद): लागू नहीं वेबसाइट पर यह क्या कहता है एक ब्लैक आउट सिल्होटे (व्हाइस्लेब्लाअर) हमें बताता है कि जब से मैं शहर छोड़ गया था, लेकिन आज बीमार विदेशी मुद्रा के बारे में सच्चाई पता चलता है कोई भी आपको बता नहीं रहा है, कि ब्लैक आउट सिल्हूट (और व्हिस्लेब्लावर) निश्चित रूप से टॉम ट्रागेट है, टॉम हमें नहीं बताता कि विदेशी मुद्रा दो तरह से चला जाता है: जब एक व्यक्ति को किसी अन्य व्यक्ति को जीत मिलती है और यह आपके व्यापार का मौका है गंदी, हारने से रोकना आप उसके जैसे गंदे खेलने के द्वारा विजेताओं में से एक हो सकते हैं वह तब शब्द सलाह (या सलाह) का उल्लेख 10 बार से कम नहीं करता है, यहाँ कुछ उदाहरण हैं: मैं आपको एक पूरे महीने के लिए एक पैनी भुगतान करने से पहले सलाह दूंगा और आप यह भी जान सकते हैं कि अगर आप तय नहीं करते मेरी सलाह लेने के लिए या नहीं या आप इसके बारे में चतुर हो सकते हैं और 30 दिनों के लिए मेरी सलाह प्राप्त करने के लिए अपना नाम प्राप्त कर सकते हैं, यह देखने के लिए कि वास्तव में क्या पसंद है, मैंने उचित सलाह के बारे में सोचा है कि मेरी सलाह लेनी है 8230 30 दिनों के लिए और आपने इसे प्राप्त करना जारी रखने का निर्णय लिया है अनिवार्यतः आपको कोई जोखिम नहीं के साथ मेरी सलाह प्राप्त करने के लिए 90 दिन का समय लगता है और मैं गारंटी दे सकता हूं कि आप अगले 30 दिनों के लिए मेरी सलाह के लिए एक पैसा भी नहीं दे सकते हैं याद रखें, आजकल मेरी सलाह प्राप्त करने के लिए कुछ भी करने की कोई आवश्यकता नहीं है, जब तक कि आप क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने के लिए भुगतान करना पसंद न करें पहले साल के बाद मेरी सलाह जारी रखें यह सेवा अगोर द्वारा समर्थित 30 दिन की मनी बैक गारंटी के साथ आता है। हमने इस सेवा की समीक्षा नहीं की, जैसा कि प्रमुख पदों के चयन और मूल सिस्टम फॉर ट्रेडर्स फोरम से टिप्पणियों से देखा जा सकता है, इससे पहले 2018 में यह 8217 के पुनर्निर्माण के लिए सदस्यों को इस तरह के थ्रेड्स पोस्ट और सदस्यता ले सकते हैं और हर बार हम एक ईमेल प्राप्त करते हैं। एक नई समीक्षा पोस्ट करें जैसा कि कहा गया है कि 8220advice8221 के रूप में इस उत्पाद की समीक्षा करना मुश्किल है क्योंकि हमें लगता है कि यह स्पष्ट buysell संकेतों के साथ 8220tipping8221 सेवा नहीं है एक नोट 8211 के रूप में हम यह भी दावा कर सकते हैं कि हमारे 8220 टिप 8221 कुछ दिनों में 1 9 0 अंक लाभ कर सकता था, जैसे कि हम दावा कर सकते थे कि कुछ दिन बड़े पैमाने पर तूफान अमेरिका के पूर्वी तट पर होगा। इस उत्पाद की समीक्षा करना मुश्किल है क्योंकि 8216advice8217 मापन योग्य नहीं है क्योंकि हमें लगता है कि यह स्पष्ट buysell संकेतों के साथ 8216tipping8217 सेवा नहीं है। यदि यह बदल गया है और यह एक स्पष्ट रूप से मापन योग्य सेवा है तो निश्चित रूप से हम इसकी समीक्षा करेंगे। शायद कुछ लोगों की मदद करने के लिए, यहां उनकी पिछली सर्विस टॉम ट्राग्नेट की हमारी समीक्षा के लिए एक लिंक है विदेशी मुद्रा व्यापार चेतावनी सदस्य पोस्ट कर सकते हैं और इस तरह के थ्रेडों की सदस्यता ले सकते हैं और हर बार जब हम एक नई समीक्षा पोस्ट करते हैं तो एक ईमेल प्राप्त करते हैं 2 पोस्ट देखना - 1 से 2 (कुल 2 में से) आप इस विषय के उत्तर के लिए लॉग इन होना चाहिए। लॉग इन रजिस्टर फ्री सिस्टम हम वर्तमान में कोई नहीं उपयोग सेवाओं का उपयोग हम वर्तमान में कोई भी नहीं का उपयोग करें एसएफटी कॉपीराइट सिस्टम पर 2018 में नवीनतम ब्लॉग पोस्टर्स 2018

No comments:

Post a Comment