Saturday 16 December 2017

अंक और आंकड़े विदेशी मुद्रा शांति


दिग्गजों के कंधे 2 विश्व के सर्वश्रेष्ठ व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा अध्यापक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने अनन्य मार्केट एनाटालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन परीक्षण ईए, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों, विदेशी मुद्रा संकेतों और विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों के लिए रियल मनी फॉरवर्ड टेस्ट बनाए रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार न्यायालय यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपने पैसे वापस पाने में आपकी मदद करने के लिए हर चीज करेंगे। यह मुफ़्त है और यह घोटालों का पर्दाफाश करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना सेवाएं मुफ़्त हैं हम विज्ञापनों को प्रदर्शित करते हुए पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते हैं। कृपया किसी भी कंपनी को अपना पैसा देने से पहले हमारी समीक्षाओं को पढ़ने के लिए सुनिश्चित करें। अंक और चित्रा चार्ट एमटी 4 में शामिल हुए अक्टूबर 2006 स्थिति: व्यापारी और ईए प्रोग्रामर 158 पदों यह एमटी 4 में एक मानक विशेषता नहीं है ताकि प्वाइंट और आरेख चार्ट मिल सके ताकि मैंने कोडित किया हो मेरे अंदर जिन विशेषताओं की ज़रूरत थी I यहां कुछ स्पष्टीकरण दिए गए हैं: आप इसे किसी भी समय किसी भी समय फ्रेम पर उपयोग कर सकते हैं। एक्स हरे रंग के बक्से के अनुरूप हैं, हे लाल बक्से हैं, पैरामीटर निम्नानुसार हैं: - BoxSize: पिप्स में मान एक बॉक्स (एक एक्स या एक हे) के आकार को देता है - मिन बॉक्स: बक्से की संख्या जिसे आप उत्क्रमण पर विचार करना चाहते हैं। यदि यह उदाहरण 3 के लिए है, तो आपको विपरीत दिशा में 3 बक्से प्राप्त करने की जरूरत है, इससे पहले कि बक्से को तैयार नहीं किया जाएगा यदि यह सुविधा आपको ब्याज नहीं देती है, तो बस 1 (न 0) - चौड़ाई बॉक्स: सलाखों में बॉक्स के साथ। उदाहरण के लिए 4 का मतलब है कि एक बॉक्स 4 बार (या कैंडलस्टिक्स) के बराबर होगा PointAndFigure. mq4 7 KB 9,635 डाउनलोड डाउनलोड मई 29, 2008 9:18 am मई 2006 में शामिल हुए स्थिति: केवल एक उपयोगकर्ता नाम। 1,367 डाक पीएमपीएफ पर मेरे धागे पर पोस्ट करने के लिए धन्यवाद - मैंने आपके संकेतक को डाउनलोड किया और एक सुझाव दिया है। यदि संकेतक को एक अलग विंडो में प्रदर्शित करने के लिए संशोधित किया जा सकता है, तो सही-सही यह मेरे PampF सूचक के लिए एक महान साथी होगा। मैं एक नज़र रखूंगा और देखूं कि यह संभव है। ओल्ड बेंजामिन सही था हां आप कॉलम के बारे में सही हैं, मैं किसी को यह टिप्पणी करने की उम्मीद कर रहा था व्यक्तिगत तौर पर मैं यह कहता हूं कि यह अब कैसा है लेकिन यह सच है कि यह सही पंपफ चार्ट नहीं है। मुझे इसे बदलने के लिए जल्द ही एक नज़र मिल सकती है, यह मुश्किल नहीं है यदि आप कोई संशोधन करते हैं तो आप इसे यहां पोस्ट कर सकते हैं और मैं भी जांच करूँगा और अगर यह ठीक है तो मैं पहले पोस्ट में संस्करण को बदल दूंगा। लिंक के लिए, कोई समस्या नहीं संकेतक की एक प्रति डाल करने के बजाय लिंक डालना अच्छा है। बाद में जेएलपीसैड ने एक अपडेट पोस्ट किया, लेकिन यह मेरे लिए स्पष्ट नहीं है कि यदि इस सुझाव का जवाब इस प्रतिक्रिया का था। मैंने इंडी को डाउनलोड किया है, और बहुत प्रयासों की सराहना करता हूं जो इस पर चला गया। साझा करने के लिए धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment